Homeजुर्मउप्र में हैवानियत की हद : छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला...

उप्र में हैवानियत की हद : छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की आंखों को गर्म चाकू से दागा

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने चाकू गर्म कर महिला की आंखें दाग दीं। आंख जलाने के बाद भी दबंग उसको प्रताड़ित करते रहे। रात भर महिला बेहोश सुनसान इलाके में पड़ी रही। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। केस दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं सकी है। घटना जिले के थाना बार के धमना गांव की है।

घर लौटते समय दबंगों ने किया दुष्कर्म का प्रयास

धमना गांव निवासी 25 साल की महिला अपने घर लौट रही थी। उसी दौरान रास्ते में स्कूल के पास उसके पड़ोस में रहने वाले हिमांशु रायकवार और गंगाराम ने उसको दबोच लिया। दोनों उसको अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए महिला उनसे भिड़ गई। उसने चप्पल निकाल ली और हमला कर दिया। इसके बाद दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की। फिर चाकू को गर्म कर उसकी आंखें दाग दी। महिला दर्द से तड़पने लगी।

पुलिस का सायरन सुन भागे आरोपी

आंखें दागने के बाद भी दोनों व्यक्ति महिला को पीटते रहे। इस बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस का सायरन सुन दोनों लोग डर के वहां से भाग खड़े हुए। महिला पूरी रात बेहोशी की हालत में वहां पड़ी रही। रातभर महिला के घर न पहुंचने पर उसकी देवरानी महिला को तलाश करने निकली। इस दौरान देवरानी को महिला जमीन पर पड़ी मिली। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला को एंबंलेंस से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

3 महीने पहले भी की थी मारपीट

देवरानी ने बताया कि दोनों आरोपी उनके पड़ोस में ही रहते हैं। तीन महीने पहले भी उन्होंने उसके पति व ननद के साथ मारपीट की थी। घटना के बाद परिवार ने उनके खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिससे उनके हौसले बुलंद हो गए।

केस दर्ज कर पुलिस कर रही जांच

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर नामजद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments