Homeमनोरंजनअक्षय सर के साथ काम करना मेरे लिए सबसे खास : वाणी...

अक्षय सर के साथ काम करना मेरे लिए सबसे खास : वाणी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। समीक्षक और दर्शक बेल बॉटम (Bell Bottom) की खूब तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म ने तीन दिन में 8.75 करोड़ रुपए तक का बिजनेस किया है। जबकि माना जा रहा था कि फिल्म तीन में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा बिजने करेगी। अब देखा जाए तो फिल्म पहले वीकेंड तक 12 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकती हैं। इस बीच अभिनेत्री वाणी कपूर ने ‘बेल बॉटम’ में काम करने का सारा श्रेय अक्षय कुमार को दिया है।

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ हाल ही में रिलीज हुयी है। फिल्म में वाणी कपूर ने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है जबकि हुमा कुरैशी, दुबई के एक सपोर्ट ग्रुप का हिस्सा बनी हैं जो इस ऑपरेशन में भारत का साथ देती हैं। फिल्म ‘बेल बॉटम’ में वाणी कपूर ने छोटी सी भूमिका निभायी है।

वाणी कपूर ने कहा, ‘इस फिल्म में अक्षय कुमार सर हैं। वह मेगास्टार हैं। ऐक्शन, कॉमिडी हर चीज कमाल करते हैं, तो मेरे लिए सबसे बड़ी बात थी कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मेरे पापा उनके बहुत बड़े फैन हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, उनकी सारी फिल्में मैंने देखी हैं, तो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना ही मेरे लिए बहुत बड़ा मौका था। मैं चाहूंगी कि आगे अक्षय सर के साथ फिर काम करूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments